Thursday, September 29, 2022
HomeखबरेंसियासतBJP अनपढ़ों की पार्टी, देश को रखना चाहती अनपढ़: मनीष सिसोदिया

BJP अनपढ़ों की पार्टी, देश को रखना चाहती अनपढ़: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को शिक्षा को लेकर एक बार फिर BJP पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के स्कूल कई निजी स्कूलों से आगे हैं। मनीष सिसोदिया ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि BJP अनपढ़ों की पार्टी है। देश को भी अनपढ़ रखना चाहती है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि BJP अपने ही राज्यों में कई सरकारी स्कूलों को बंद कर दिया है। उन्हें जांच करनी चाहिए कि उनके शासन में इतने सारे सरकारी स्कूल क्यों बंद हो गए।

यह भी पढ़ें: Armed Forces School: दिल्‍ली के बच्‍चों को CM केजरीवाल का तोहफा, फ्री है ये रेजिडेंशियल स्कूल

ज्ञात हो कि आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऊपर नई आबकारी नीति को लेकर CBI जांच के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया था। विधानसभा सत्र के दौरान उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने BJP और PM नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। सिसोदियों ने कहा कि उन पर की गई FIR पूरी तरह से फर्जी है। CBI को धूल में लट्ठ चलाने के लिए भेजा गया था।

विधानसभा में बोलते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि BJP सीरियल किलर की तरह राज्य सरकारों को मारने में जितनी मेहनत लगाती है, उससे कम मेहनत में स्कूल और हॉस्पिटल बन जाते हैं। सिसोदिया ने कहा कि दुनिया में जो केजरीवाल के काम की तारीफ़ हो रही है, वो इनसे सहन नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा, ”बीजेपी की इतने राज्यों में सरकार है, आप भी अच्छा काम कर लेते।”

राष्ट्रबंधु की नवीनतम अपडेट्स पाने के लिए हमारा Facebook पेज लाइक करें और अपने पसंदीदा आर्टिकल्स को शेयर करना न भूलें।

Team Rashtra Bandhu
Team Rashtra Bandhuhttps://www.rashtrabandhu.com
There are few freelance writers/ authors in the Rashtra Bandhu Team who make their articles available for publication on the portal.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments