• June 19, 2021

CM ऑफिस में कोरोना की दस्तक, CM Yogi Adityanath ने खुद को किया आइसोलेट, कही ये बातें

 CM ऑफिस में कोरोना की दस्तक, CM Yogi Adityanath ने खुद को किया आइसोलेट, कही ये बातें

CM ऑफिस में कोरोना की दस्तक, CM Yogi Adityanath ने खुद को किया आइसोलेट, कही ये बातें

लखऊ। कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। पिछले कुछ दिनों से देश में रोजाना डेढ़ लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। आम आदमी ही नहीं बल्कि नेता, अभिनेता भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। जिसकी जानकारी उनके ट्विटर हैंडल से दी गई।

CM Yogi Adityanath हुए आइसोलेट, सभी कार्य वर्चुअली होंगे प्रारंभ-

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। ये अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है। सभी कार्य वर्चुअली प्रारंभ कर रहा हूं।”

पॉजिटिव हुए मिले कर्मचारी तो CM Yogi Adityanath ने खुद को किया आइसोलेट-

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते एहतियातन CM Yogi Adityanath ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है।

उत्तर-प्रदेश में लग सका है लॉकडाउन-

कोरोना के बढ़ते कहर पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उत्तर-प्रदेश सरकार को लॉकडाउन के आदेश पर विचार करने को कहा है। हाई कोर्ट ने कहा कि अधिक संक्रमित जनपदों में दो से तीन सप्ताह का लॉकडाउन लगाने पर विचार किया जाए। कोर्ट ने मास्क का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया है। सड़कों पर बगैर मास्क के लोगों के टहलने कार्रवाई हो सकती है।

यह भी पढ़ें : Kidney Dialysis Hospital, दिल्ली के इस अस्पताल में इलाज होगा एकदम फ्री

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) से कहा है कि शहरों में खुले मैदान में अस्थायी अस्पताल बनाकर लोगों का इलाज किया जाए। अगर जरूरत पड़े तो संविदा पर स्टाफ की तैनाती की जाए। कोरोना को लेकर दायर एक जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद इलाहाबाद हाई कोर्ट ने यह आदेश दिया है।

राष्ट्रबंधु की नवीनतम अपडेट्स पाने के लिए हमारा Facebook पेज लाइक करें और अपने पसंदीदा आर्टिकल्स को शेयर करना न भूलें।

Related post

Happy Mahashivratri Happy Women’s Day