• June 19, 2021

Avita Cosmos 2 in 1 Celeron Dual Core Laptop: मात्र 17,990/- रु. में लॉन्च हुआ जबरदस्त अमेरिकन लैपटॉप, 6 घंटे का बैटरी बैकअप व 4GB DDR4 रैम

 Avita Cosmos 2 in 1 Celeron Dual Core Laptop: मात्र 17,990/- रु. में लॉन्च हुआ जबरदस्त अमेरिकन लैपटॉप, 6 घंटे का बैटरी बैकअप व 4GB DDR4 रैम

मात्र 17,990/- रु. में लॉन्च हुआ जबरदस्त अमेरिकन लैपटॉप, 6 घंटे का बैटरी बैकअप व 4GB DDR4 रैम

Avita Cosmos 2 in 1 Celeron Dual Core Laptop: अगर बात कम बजट में अच्छे फीचर वाले लैपटॉप की हो तो हाल ही में लांच हुए अमेरिकन लैपटॉप का नाम सबसे पहले आएगा। इस लैपटॉप में एक रेक्टंगुलर स्क्रीन, एक इन-बिल्ट स्टैंड के साथ डीटैचेबल कीबोर्ड भी है जो आपको लैपटॉप और टैबलेट दोनों का अहसास कराएगा।

अमेरिका की टेक कंपनी AVITA ने भारत में अपना लैपटॉप Cosmos लॉन्च किया है। इस लैपटॉप में कंपनी ने जबरदस्त फीचर्स दिए हैं। लैपटॉप की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद 2-इन-1 फॉर्म फैक्टर, इंटेल सेलेरॉन डुअल कोर चिपसेट, और दमदार बैटरी है जो कि कंपनी के अनुसार 6 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। कंपनी ने इस लैपटॉप में 11.6-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया है। कंपनी ने इस लैपटॉप की कीमत सिर्फ 17,990/- रु. रखी है, और ये लैपटॉप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध है।

आइए हम जानते है इस लैपटॉप के फीचर्स के बारे में:

Avita Cosmos 2 in 1 Celeron Dual Core Laptop के स्पेसिफिकेशन-

कंपनी ने इसमें 11.6 इंच का फुल-एचडी (1920x1080px) आईपीएस मल्टी-टच डिस्प्ले दिया है जो 178 डिग्री व्यूइंग एंगल देता है। लैपटॉप का डाइमेंशन 299x22x206mm का है और इसका कुल वजन 1.3kg है। कंपनी ने इसे सिंगल चारकोल ग्रे कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है।

Avita Cosmos Laptop 4GB DDR4 रैम और 64GB eMMC स्टोरेज के साथ उपलब्ध:

इस लैपटॉप में एक रेक्टंगुलर स्क्रीन, एक इन-बिल्ट स्टैंड और एक डीटैचेबल कीबोर्ड है जो आपको लैपटॉप और टैबलेट दोनों का अहसास कराएगा। प्रोसेसर की बात करें तो इस लैपटॉप में Intel Celeron N4000 डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो कि Intel के UHD 600 ग्राफिक्स, 4GB DDR4 रैम और 64GB eMMC स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इसमें विंडो 10 होम एडिशन और 6 घंटे बैटरी बैकअप मिलता है।

वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 व 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी:

इस लैपटॉप में मिनी-एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक हेडफोन जैक, एक माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट और एक चार्जिंग पोर्ट सहित कई आई/ओ पोर्ट दिए गए हैं। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट दिया गया है। इस लैपटॉप में 0.7W के स्पीकर और 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Fake SIM: आपकी ID पर कहीं फर्जी SIM तो नहीं चल रहा, ऐसे जानें

इस लैपटॉप (Avita Cosmos 2 in 1 Celeron Dual Core Laptop) को ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप की कीमत सिर्फ 17,990/- रु. है, और फ्लिपकार्ट पर आपको इस लैपटॉप के खरीद पर कई ऑफर भी दिए जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर मौजूद ऑफर्स को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें (Avita Laptop on Flipkart)।

Arvind Maurya

https://www.rashtrabandhu.com

I'm Arvind Kr. Maurya, I love writing newsworthy articles. Our passion is to read & learn new things on a routine basis and share them to across the net. Professionally I'm a Developer/Technical Consultant, so most of our time goes to discover & develop new things.

Happy Mahashivratri Happy Women’s Day