• June 19, 2021

Singing Competition, गायन प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार CMS छात्रा को

 Singing Competition, गायन प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार CMS छात्रा को

छात्रा ने गायन का शानदार प्रदर्शन कर Singing Competition निर्णायक मंडल को किया मंत्रमुग्ध

लखनऊ, 17 फरवरी। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) की कक्षा-5 की प्रतिभाशाली छात्रा आशनी सिंह ने अन्तर-विद्यालयी गायन प्रतियोगिता (Singing Competition) में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। यह प्रतियोगिता शान्ति एशियाटिक स्कूल, अहमदाबाद, गुजरात के तत्वावधान में आयोजित शैक्षिक महोत्सव ‘आशाएं’ के अन्तर्गत सम्पन्न हुई।

छात्रा ने गायन का शानदार प्रदर्शन कर Singing Competition निर्णायक मंडल को किया मंत्रमुग्ध-

CMS मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी जन-सम्पर्क अधिकारी शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सी.एम.एस. गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने अपने सुमधुर गायन का शानदार प्रदर्शन कर निर्णायक मंडल को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रतियोगिता के आयोजकों ने इस प्रतिभाशाली छात्रा की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें : अन्तर्राष्ट्रीय गणित प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्र अव्वल

जन-सम्पर्क अधिकारी शर्मा ने बताया कि CMS सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने के साथ ही जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु प्रोत्साहित करता रहता है। CMS का लक्ष्य बच्चों को वल्र्ड लीडर के रूप में तैयार करने वाली शिक्षा उपलब्ध कराना है, ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके। CMS की इसी अनूठी शिक्षा पद्धति के फलस्वरूप विद्यालय के छात्र राष्ट्रीय तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

Related post

Happy Mahashivratri Happy Women’s Day